Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ब्रिटेन के गैटविक एयरपोर्ट पर 600 नौकरियों में कटौती

ब्रिटेन के गैटविक एयरपोर्ट पर 600 नौकरियों में कटौती

August 27, 2020 4:41 pm by: Category: विश्व Comments Off on ब्रिटेन के गैटविक एयरपोर्ट पर 600 नौकरियों में कटौती A+ / A-

लंदन, 27 अगस्त – ब्रिटेन के दूसरे सबसे बड़े एयरपोर्ट गैटविक ने ऐलान किया है कि यहां 600 नौकरियों में कटौती की जाएगी और ऐसा कर्मचारियों पर लागत को कम करने के प्रयासस्वरूप किया जा रहा है क्योंकि कोविड-19 महामारी से हवाई अड्डे पर परिचालन और यात्रियों की संख्या काफी प्रभावित हुई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक हवाई अड्डे ने बुधवार को एक बयान में कहा कि वर्तमान में जितने भी लोग यहां काम कर रहे हैं उनमें 24 फीसदी तक की कमी लाई जाएगी। इसके साथ ही बयान में आगे यह भी कहा गया कि इसके तहत कर्मचारियों के साथ एक औपचारिक परामर्श प्रक्रिया की भी शुरूआत की जाएगी।

पिछले साल अगस्त महीने की तुलना में इस साल अगस्त के महीने में यात्रियों की संख्या में 80 फीसदी तक की गिरावट आई है। बीते दिनों की बात करें, तो यह दुनिया के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक हुआ करता था।

बयान के मुताबिक, एयरपोर्ट फिलहाल अपनी यात्री प्रबंधन क्षमता के 20 फीसदी के स्तर पर काम कर रहा है।

ब्रिटेन के गैटविक एयरपोर्ट पर 600 नौकरियों में कटौती Reviewed by on . लंदन, 27 अगस्त - ब्रिटेन के दूसरे सबसे बड़े एयरपोर्ट गैटविक ने ऐलान किया है कि यहां 600 नौकरियों में कटौती की जाएगी और ऐसा कर्मचारियों पर लागत को कम करने के प्र लंदन, 27 अगस्त - ब्रिटेन के दूसरे सबसे बड़े एयरपोर्ट गैटविक ने ऐलान किया है कि यहां 600 नौकरियों में कटौती की जाएगी और ऐसा कर्मचारियों पर लागत को कम करने के प्र Rating: 0
scroll to top