Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » भाजपा के खिलाफ आठ नई पार्टी विपक्षी एकता में शामिल

भाजपा के खिलाफ आठ नई पार्टी विपक्षी एकता में शामिल

July 12, 2023 9:22 am by: Category: राजनीति Comments Off on भाजपा के खिलाफ आठ नई पार्टी विपक्षी एकता में शामिल A+ / A-

Opposition Meeting in Bengaluru: साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को झटका लग सकता है. क्योंकि गठबंधन के खिलाफ विपक्षी मोर्चाबंदी में आठ नई पार्टियां शामिल हो गई हैं. ये पार्टियां अब 17-18 जुलाई को बेंगलुरू में होने वाली विपक्षी एकता की दूसरी बैठक में शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक विपक्षी दलों की बैठक कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में होगी. करीब 24 राजनीतिक पार्टियां इस बैठक में शामिल होंगी.

बैठक में एमडीएमके, केडीएमके, वीसीके, आरएसपी, फॉरवर्ड ब्लॉक, आईयूएमएल केरल, केरल कांग्रेस जोसेफ और केरल कांग्रेस एम जैसी पार्टी हैं, जो विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने वाली हैं. सूत्रों ने आगे बताया कि विपक्षी एकता की दूसरी बैठक बेंगलुरू में 17-18 जुलाई को होगी. बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल होंगी. मालूम हो कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में केडीएमके और एमडीएमके भाजपा नीत एनडीए में शामिल थे.

भाजपा के खिलाफ आठ नई पार्टी विपक्षी एकता में शामिल Reviewed by on . Opposition Meeting in Bengaluru: साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को झटका लग सकता है. क्योंकि गठबंधन के खिलाफ विपक्षी मोर्चाबंदी में आठ नई पार्टियां शामिल हो Opposition Meeting in Bengaluru: साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को झटका लग सकता है. क्योंकि गठबंधन के खिलाफ विपक्षी मोर्चाबंदी में आठ नई पार्टियां शामिल हो Rating: 0
scroll to top