Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » भाजपा चुनाव समिति की बैठक 28 एवं 29 को:घमासान की उम्मीद

भाजपा चुनाव समिति की बैठक 28 एवं 29 को:घमासान की उम्मीद

bjp 3अनिल सिंह(भोपाल )– धरना-प्रदर्शनों और विरोध के बीच कल 28 तथा 29 को दोपहर 11 बजे से भाजपा मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक शुरू हो रही है।
अभी रात 8 बजे ट्रकों में सामग्री आनी शुरू हो गयी है जो कल की व्यवस्थाओं के लिए है।दूसरी तरफ टिकट के दावेदार,उनके समर्थक तथा घोर विरोधी भी कमर कस कर तैयार हैं।
कुछ कार्यकर्ता बात करते देखे गए की दो दिन मेहनत कर लो टिकट मिल जाएगा।आज नरेन्द्र सिंह तोमर हाल में बैठे और सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से मिलते रहे और उन्हें आश्वस्त करते रहे।
वहीँ दो पदाधिकारियों का ब्लड-प्रेशर बढ़ा हुआ है उन्हें शायद कल चिकित्सक की जरूरत पड़ सकती है।
कल और परसों धरने-प्रदर्शन ,शक्ति-प्रदर्शनों की उम्मीद ज्यादा है,हाँ जो इन प्रदर्शनों के पीछे हैं वे कार्यालय से दूर रहे या फिर कुछ समय ही कार्यालय के ए . सी . हाल में बैठ कर चले गए।
कल से दो दिन वो घमासान होने वाला है जो पिछले कई वर्षों में नहीं हुआ होगा ऐसा सूत्रों ने बताया।
चुनाव समिति की बैठक में विधानसभा चुनाव-2013 के प्रत्याशियों के चयन पर विचार किया जायेगा। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर करेंगे।

भाजपा चुनाव समिति की बैठक 28 एवं 29 को:घमासान की उम्मीद Reviewed by on . अनिल सिंह(भोपाल )-- धरना-प्रदर्शनों और विरोध के बीच कल 28 तथा 29 को दोपहर 11 बजे से भाजपा मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक शुरू हो रही है। अभी रात 8 बजे ट्रकों अनिल सिंह(भोपाल )-- धरना-प्रदर्शनों और विरोध के बीच कल 28 तथा 29 को दोपहर 11 बजे से भाजपा मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक शुरू हो रही है। अभी रात 8 बजे ट्रकों Rating:
scroll to top