Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » भाजपा ने अपनाया चुनाव प्रचार का पारंपरिक तरीका

भाजपा ने अपनाया चुनाव प्रचार का पारंपरिक तरीका

paraअनिल श्रीवास्तव-(झाबुआ)पारा-–गूरूवार को नगर का हाटबाजर का दिन होने राजनितिक दलो ने अपने  लोक लूभावने हाईटेक चूनाव प्रचार से आम जनता को आकृषित करना शूरू कर दिया हे ।भाजपा व कांग्रेस दोनो राजनितिक दलो ने अपनी परंपरागत प्रचार शेली मे बदलाव लाकर डीजे साउन्ड के साथ लोकगीतो व नूक्कड नाटको के माध्यम से अपनी बात कहने व आम आदमी के दिमाग पेठ जमाने का नया तरीका निकाल लिया हे।

इसी क्रम मे अभी मतदान का दिन दूर हे पर कांग्रेस ने अपने चूनावी रथ मे डीजे साउड के माध्यम से आज हाटबाजार अपने चूनाव चिन्ह सहीत प्रत्याशी का प्रचार किया वही भाजपा के लिए भोपाल से आई स्पंदन नूक्कड नाटक मण्डली ने अपने नाटको के माध्यम से केन्द्र सरकार की नाकामीयो एव शिवराज सिह चैहान व प्रघान मंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की उपलबधियो  का बखान कर आमजन को वोट मे बदलने कि कोशीश की। इस प्रकार से आम जनता से सिधे संवाद स्थापित कर अपनी बात को समझाने का एक अलग ही तरीका अपनाया जो कि जनता को कितना समझमे आया यह तो मतदान के बाद ही पता चलेगा।

भाजपा ने अपनाया चुनाव प्रचार का पारंपरिक तरीका Reviewed by on . अनिल श्रीवास्तव-(झाबुआ)पारा---गूरूवार को नगर का हाटबाजर का दिन होने राजनितिक दलो ने अपने  लोक लूभावने हाईटेक चूनाव प्रचार से आम जनता को आकृषित करना शूरू कर दिया अनिल श्रीवास्तव-(झाबुआ)पारा---गूरूवार को नगर का हाटबाजर का दिन होने राजनितिक दलो ने अपने  लोक लूभावने हाईटेक चूनाव प्रचार से आम जनता को आकृषित करना शूरू कर दिया Rating:
scroll to top