Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » भाजपा प्रदेश कार्यालय-प्रेस-ब्रीफिंग की खुसर-फुसर

भाजपा प्रदेश कार्यालय-प्रेस-ब्रीफिंग की खुसर-फुसर

1278410धर्मपथ(भोपाल)– भाजपा मुख्यालय की प्रेस-ब्रीफिंग का माहोल खुशनुमा है ,पत्रकार जवाब सुन कर तो पहले भी लौटते थे लेकिन अब खुशनुमा माहौल में लौटते हैं,कारण हैं प्रवक्ता और वर्तमान कार्यालय मंत्री बिजेन्द्र सिंह सिसोदिया.ये महाशय सभी सवालों का तो जवाब देते ही हैं लेकिन उसे अपनी शैली से खुशनुमा बना देते हैं.ब्रीफिंग में इन पर भी सवालों के तीर चलते हैं लेकिन ये उसे बड़ी ही हाजिर-जवाबी से दूसरी तरफ मोड़ देते हैं.

पत्रकार भी इस ब्रीफिंग में पूरी संख्या में उपस्थित हो रहे हैं,मुद्दे तो भाजपा के पास हमलावर नहीं हैं लेकिन खबर में आने का तरीका ये जान गये हैं,सुना है की यही कार्यालय मंत्री की कुर्सी आगे सत्ता में ले जाती है.
भाजपा प्रदेश कार्यालय-प्रेस-ब्रीफिंग की खुसर-फुसर Reviewed by on . धर्मपथ(भोपाल)- भाजपा मुख्यालय की प्रेस-ब्रीफिंग का माहोल खुशनुमा है ,पत्रकार जवाब सुन कर तो पहले भी लौटते थे लेकिन अब खुशनुमा माहौल में लौटते हैं,कारण हैं प्रवक धर्मपथ(भोपाल)- भाजपा मुख्यालय की प्रेस-ब्रीफिंग का माहोल खुशनुमा है ,पत्रकार जवाब सुन कर तो पहले भी लौटते थे लेकिन अब खुशनुमा माहौल में लौटते हैं,कारण हैं प्रवक Rating:
scroll to top