Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भाजपा राज में अब कुख्यात अपराधियों की शरण स्थली बना मध्यप्रदेश : अजय सिंह

भाजपा राज में अब कुख्यात अपराधियों की शरण स्थली बना मध्यप्रदेश : अजय सिंह

July 9, 2020 9:04 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on भाजपा राज में अब कुख्यात अपराधियों की शरण स्थली बना मध्यप्रदेश : अजय सिंह A+ / A-

भोपाल- उत्तर प्रदेश के कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन महाकाल मंदिर से पकड़ लिया गया है, जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के जघन्य, क्रूर और 8 पुलिसकर्मियों को जान से मारने वाले अपराधी विकास दुबे को भाजपा सरकार ने शरण देकर पूरे देश में मध्यप्रदेश को बदनाम कर दिया है.
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा, भाजपा ने पिछले 15 साल में प्रदेश को हर बुरे काम में अव्वल रखने की जो ख्याति प्राप्त की थी, विकास दुबे के मामले से अब वह शुरुआत हो गई है. उन्होंने ने कहा, विकास दुबे 300 किलोमीटर मध्यप्रदेश में चलता रहा तब उसे किसी टोल नाके, पुलिस चौकी में नहीं पकड़ा गया. वह पकड़ा गया महाकाल के मंदिर में जहां वह चिल्ला-चिल्ला कर खुद कह रहा था कि वह विकास दुबे है.
उन्होंने कहा, महाकाल दर्शन कि जब रसीद कटवा रहा था, तब आईडी प्रूफ की आवश्यकता होती है. तब भी उसे नहीं पहचाना गया. अजय सिंह ने कहा, प्रथम दृष्टया कोई पांचवी कक्षा का बालक इस घटना को देख कर बता देगा कि यह मध्यप्रदेश में आमंत्रित किया गया अपराधी था. जिसे एक कहानी गढ़कर बचाने के लिए मध्यप्रदेश के कुख्यात भाजपा नेताओं और मंत्रियों ने शरण दी.पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि व्यापमं, बलात्कार, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, अवैध रेत उत्खनन में तो हमारा राज्य भाजपा राज में देश में प्रथम था. अब अपराधियों को शरण देने और उन्हें बचाने में भी पहला राज्य का खिताब मिल गया है. लेकिन प्रदेश की जनता का सर शर्म से झुक गया है, भाजपा को बधाई.

भाजपा राज में अब कुख्यात अपराधियों की शरण स्थली बना मध्यप्रदेश : अजय सिंह Reviewed by on . भोपाल- उत्तर प्रदेश के कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन महाकाल मंदिर से पकड़ लिया गया है, जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. मध्यप्रदेश विधा भोपाल- उत्तर प्रदेश के कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन महाकाल मंदिर से पकड़ लिया गया है, जिसके बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. मध्यप्रदेश विधा Rating: 0
scroll to top