Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » भाजपा हमारा भी धर्म परिवर्तन करा दे : अखिलेश

भाजपा हमारा भी धर्म परिवर्तन करा दे : अखिलेश

imagesलखनऊ/कानपुर, 12 दिसंबर –धर्मातरण मुद्दे को लेकर देश में उठे सियासी तूफान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘भाजपा हमारा भी धर्म परिवर्तन करा दे।’ कानपुर के चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा, “भाजपा हमारा भी धर्म पर्वितन करा दे, लेकिन वे यह तो बता दें कि हमें क्या बनाएंगे।”

अखिलेश ने शुक्रवार को कानपुर में कई योजनाओं का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी सिर्फ विकास पर ध्यान देती है। हमारी पार्टी धर्म, जाति या संप्रदाय के मामलों को छोड़कर अन्य सभी काम करती है।”

उन्होंने दावा किया कि सपा ने उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास का काम किया है। इसको देखते हुए ईष्यावश अब कई पार्टियां उत्तर प्रदेश का माहौल खराब करने में लग गई हैं।

उन्होंने कहा, “समाजवादी लोग भेदभाव नहीं करते। हम तो सभी वर्ग को योजनाओं का लाभ देने में यकीन रखते हैं। हम किसी से भी भेदभाव नहीं करते हैं।”

अखिलेश ने कहा, “उत्तर प्रदेश की सरकार वास्तविकता में विश्वास रखती है। लोग हमको बदनाम करने में लगे हैं, लेकिन हम प्रदेश को प्रगति के पथ पर लाने में लगे हैं।”

उन्होंने कहा, “हम अपने घोषणापत्र का हर काम पूरा कर रहे हैं। हमने घोषणापत्र में 24 घटे बिजली देने की बात की थी, बिजली समस्या पर बहुत काम कर रहे हैं। जल्द ही गावों में 16 तथा शहरों में 22 घटे बिजली मिलने लगेगी। दूसरे दल को पता ही नहीं है कि बिजली कैसे दी जाएगी।”

अखिलेश ने विरोधी दलों पर प्रहार करते हुए कहा, “वे तो जनता से झूठा वादा करके वोट ले लेते हैं। हमारी सरकार अपने संसाधनों पर परियोजनाएं चला रही है। हमें केंद्र से वांछित धन भी नहीं मिल रहा है, फिर भी काम में लगे हैं।”

उन्होंने कहा कि समूचे प्रदेश में 102 व 108 एंबुलेंस फ्री सेवा चल रही है, जिसका मरीजों को बहुत लाभ मिल रहा है।

भाजपा हमारा भी धर्म परिवर्तन करा दे : अखिलेश Reviewed by on . लखनऊ/कानपुर, 12 दिसंबर -धर्मातरण मुद्दे को लेकर देश में उठे सियासी तूफान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर शुक्रवार को भारतीय जनता लखनऊ/कानपुर, 12 दिसंबर -धर्मातरण मुद्दे को लेकर देश में उठे सियासी तूफान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर शुक्रवार को भारतीय जनता Rating:
scroll to top