Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत के साथ सेमीफाइनल मुकाबला कठिन होगा : क्लार्क

भारत के साथ सेमीफाइनल मुकाबला कठिन होगा : क्लार्क

एडिलेड, 20 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान को आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को छह विकेट से हराने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि सेमीफाइनल में भारत का सामना करना कठिन साबित होगा।

भारत ने गुरुवार को बांग्लादेश को 109 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सेमीफाइनल मुकाबला 26 मार्च को सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) में खेला जाना है।

मैच के बाद क्लार्क ने कहा, “भारतीय टीम इस समय शानदार लय में है। महेंद्र सिंह धौनी टीम का अच्छा नेतृत्व कर रहे हैं। निश्चित रूप से यह कठिन मुकाबला होगा। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।”

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत पर क्लार्क ने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की और कहा कि वह इस नतीजे से बेहद खुश हैं। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज की भी सराहना करते हुए कहा कि उनकी गेंदबाजी के सामने एक समय आस्ट्रेलियाई टीम दबाव में आ गई थी।

सेमीफाइनल मुकाबले के बारे में क्लार्क ने कहा कि उनकी टीम इस मैच को किसी सामान्य मैच की तरह ही लेगी और ज्यादा दबाव में नहीं आएगी।

क्लार्क ने कहा, “हम जब भी मैदान में उतरते हैं तो हमारी कोशिश आस्ट्रेलिया के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की होती है। यह मैच भी उसी प्रकार का होगा।”

भारत के साथ सेमीफाइनल मुकाबला कठिन होगा : क्लार्क Reviewed by on . एडिलेड, 20 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान को आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को छह विकेट से हराने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने एडिलेड, 20 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान को आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को छह विकेट से हराने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने Rating:
scroll to top