Sunday , 28 April 2024

Home » मनोरंजन » भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का तीसरा पोस्टर जारी

भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का तीसरा पोस्टर जारी

पटना, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है।

खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जारी करते हुए कहा,”मिलिए सनकी दरोगा रघुराज प्रताप सिंह की होने वाली पत्नी साहिबा से।”

दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को रोकने और समाज को संदेश देने के लिए रवि किशन खुद ‘सनकी दरोगा’ के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

इस फिल्म के पहले जारी दोनों पोस्टर और 90 सेकेंड का टीजर रिलीज हो चुके हैं।

तीसरे पोस्टर में पहली बार भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजना सिंह का लुक नजर आया है। पोस्टर में रवि किशन, अंजना सिंह के साथ बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शक खूब पसंद कर चुके हैं। ये दोनों इससे पहले फिल्म ‘फौलाद’ ‘लव और राजनीति’ और फिर ‘शहंशाह’ में एक साथ काम कर चुके हैं।

सनकी दरोगा में रवि किशन एक ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो अपराधियों को देखना नहीं चाहता।

भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का तीसरा पोस्टर जारी Reviewed by on . पटना, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म 'सनकी दरोगा' का तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जारी करते पटना, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म 'सनकी दरोगा' का तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जारी करते Rating:
scroll to top