Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भोपाल में 1 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे पीएम मोदी

भोपाल में 1 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे पीएम मोदी

April 24, 2024 7:15 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी 20 दिन के भीतर 5वीं बार आज फिर से मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचेंगे. जहां, राजधानी भोपाल में उनका मेगा रोड शो होगा. पीएम मोदी करीब 1 किलोमीटर लंबा रोड शो कर बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे. पीएम के इस रोड शो की शुरुआत ओल्ड विधानसभा से होगी और रोशनपुरा अपेक्स बैंक के पास जाकर खत्म होगा.

भोपाल में रोड शो करने से पहले पीएम मोदी 7 अप्रैल को जबलपुर, 9 अप्रैल को बालाघाट, 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया, 19 अप्रैल को दमोह में चुनाव प्रचार किया था. इसके बाद अब आज भोपाल पहुंचने वाले हैं और शाम 6 बजे से रोड शो करेंगे. रोड शो में पीएम मोदी के साथ-साथ राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी रहेंगे.

भोपाल में 1 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे पीएम मोदी Reviewed by on . भोपाल-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी 20 दिन के भीतर 5वीं बार आज फिर से मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचेंग भोपाल-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी 20 दिन के भीतर 5वीं बार आज फिर से मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचेंग Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top