Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं पीएम मोदी:राहुल गांधी

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं पीएम मोदी:राहुल गांधी

April 21, 2024 8:03 am by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी बॉण्ड के मुद्दे पर शनिवार को केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं और इसमें वह एंटायर करप्शन साइंस की क्लास लेते हैं।

पार्टी की ओर से जारी एक वीडियो विज्ञापन सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर साझा करते हुए प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। इस विज्ञापन में चुनावी बॉण्ड के मुद्दे का उल्लेख किया गया है। राहुल गांधी ने कहा कि, “नरेन्द्र मोदी देश में ‘भ्रष्टाचार का स्कूल’ चला रहे हैं जहां ‘एंटायर करप्शन साइंस’ विषय के तहत ‘चंदे का धंधा’ समेत प्रत्येक अध्याय वह खुद विस्तार से पढ़ा रहे हैं।”

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं पीएम मोदी:राहुल गांधी Reviewed by on . नई दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी बॉण्ड के मुद्दे पर शनिवार को केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने नई दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी बॉण्ड के मुद्दे पर शनिवार को केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top