Thursday , 9 May 2024

Home » विश्व » भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच इजरायली मंत्री ने दिया इस्तीफा

भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच इजरायली मंत्री ने दिया इस्तीफा

जेरूसलम, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इजरायल के कल्याण मंत्री ने अटॉर्नी जनरल द्वारा उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने का फैसला करने के बाद कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इजरायल के कल्याण मंत्री और प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की लिकुड पार्टी के सदस्य हैम कैट्ज ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री को सौंपे एक पत्र में अपने इस्तीफे की पेशकश की।

उन्होंने अपनी ओर से जारी एक बयान में कहा, “मुझे बदनाम करने और मेरे इरादों को गलत साबित करने का प्रयास किया गया, जबकि सांसद के रूप में मेरा काम ईमानदारी और अच्छे विश्वास के साथ किया गया रहा है। यह निराधार है।”

इजरायल के अटॉर्नी जनरल अविचाई मंडेलब्लिट ने बुधवार को घोषणा की थी कि कैट्ज पर धोखाधड़ी और विश्वास भंग करने का आरोप लगाया जाएगा।

अपने नोटिस में, मंडेलब्लिट ने कहा कि कैट्ज ने अपने करीबी सहयोगी व वित्तीय सलाहकार के स्वामित्व वाली एक प्रमुख इजरायली कंपनी एक्विटल को वित्तीय लाभ प्रदान किया है।

नेतन्याहू खुद भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं।

भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच इजरायली मंत्री ने दिया इस्तीफा Reviewed by on . जेरूसलम, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इजरायल के कल्याण मंत्री ने अटॉर्नी जनरल द्वारा उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने का फैसला करने के बाद कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।समाचा जेरूसलम, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इजरायल के कल्याण मंत्री ने अटॉर्नी जनरल द्वारा उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने का फैसला करने के बाद कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया।समाचा Rating:
scroll to top