Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » मंटो के परिवार से मिलकर अच्छा लगा : रसिका

मंटो के परिवार से मिलकर अच्छा लगा : रसिका

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘मंटो’ में सआदत हसन मंटो की पत्नी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है कि मंटो के परिवार से मिलना बेहतरीन रहा।

‘मंटो’ की तीन बेटियां हैं, जो लाहौर में रहती हैं। मंटो की बेटियां नुसरत और नजहत सोमवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिए मुंबई पहुंची थीं।

रसिका और फिल्म की निर्देशक नंदिता दास यह आश्वस्त करना चाहती थी कि सआदत की बेटियों को उस बंबई को देखने का अवसर मिल सके, जिससे उनके वालिद को बेइंतहा प्यार था।

रसिका ने कहा, “आखिरकार (मंटो के) परिवार से मिलना बेहतरीन रहा। नंदिता के प्रयासों से आखिरकार वे यहां आ पाएं. उन्हें बॉम्बे (मुंबई) की सैर करकर खुशी हुई।”

‘मंटो’ 21 सितंबर को रिलीज होगी।

मंटो के परिवार से मिलकर अच्छा लगा : रसिका Reviewed by on . मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'मंटो' में सआदत हसन मंटो की पत्नी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है कि मंटो के परिवार से मिलना बेहतरीन रहा मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'मंटो' में सआदत हसन मंटो की पत्नी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है कि मंटो के परिवार से मिलना बेहतरीन रहा Rating:
scroll to top