Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मनोज बाजपेयी फिल्म बनाएंगे

मनोज बाजपेयी फिल्म बनाएंगे

मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी फिल्म निर्माण के कीड़े ने काट लिया है। वह एक रोमांचपूर्ण फिल्म बना रहे हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री तब्बू भी होंगी। उनका कहना है कि फिल्म निर्माण एक सहज सिलसिला है।

मनोज ने कहा, “मेरे ख्याल से 20 वर्षो तक फिल्मों में अभिनय करने के बाद मेरे लिए फिल्म बनाना एक सहज सिलसिला है। मैं अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता सकता, क्योंकि यह एक रोमांचपूर्ण फिल्म है। फिल्म के बारे में ज्यादा बताने का मतलब कहानी का खुलासा करना होगा। आपको फिल्म देखनी होगी।”

मनोज के फिल्म प्रोडक्शन बैनर का नाम मनोज बाजपेयी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड है। फिलहाल बैनर की पहली फिल्म का नाम तय नहीं है। इसके निर्देशन की बागडोर नवोदित निर्देशक मुकुल अभयंकर संभालेंगे।

मनोज बाजपेयी फिल्म बनाएंगे Reviewed by on . मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी फिल्म निर्माण के कीड़े ने काट लिया है। वह एक रोमांचपूर्ण फिल्म बना रहे हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री तब् मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी फिल्म निर्माण के कीड़े ने काट लिया है। वह एक रोमांचपूर्ण फिल्म बना रहे हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री तब् Rating:
scroll to top