Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र:खाद लेने पहुंचे किसानों को नहीं मिला खाद तब कांग्रेस MLA ने तुड़वा दिया गोदाम का शटर

मप्र:खाद लेने पहुंचे किसानों को नहीं मिला खाद तब कांग्रेस MLA ने तुड़वा दिया गोदाम का शटर

November 11, 2022 12:53 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र:खाद लेने पहुंचे किसानों को नहीं मिला खाद तब कांग्रेस MLA ने तुड़वा दिया गोदाम का शटर A+ / A-

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम के जिले के आलोट में कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके सहयोगियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है. विधायक के खिलाफ धारा 353, 332, 392 धाराओं में केस दर्ज हुआ है. कांग्रेस विधायक मनोज चावला व उनके साथियों पर खाद गोदाम से 21 बोरी खाद लूटने का आरोप है. इसके अलावा गोदाम पर खाद वितरण कर रहे कर्मचारियों से मारपीट का भी आरोप है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर में आलोट के खाद गोदाम पर सरवर डाऊन होने से किसानो को खाद वितरण में समस्या आ रही थी. जानकारी मिलने पर कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके साथी पहुंचे थे. आरोप है कि आक्रोशित होकर कांग्रेस विधायक और उनके सहयोगियों ने खाद गोदाम का शटर तोड़ दिया और किसानों से कहा कि खाद उठा ले जाओ. ऐसे में किसान बड़ी संख्या में गोदान में घुसे और खाद की बोरिया उठा कर बाहर ले जाने लगे.हालांकि विरोध के बाद किसानों ने खाद की बोरिया बाहर लेकर रख दी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है और वीडियो में कांग्रेस विधायक शटर उठाते और किसाओ को लूट के लिए उकसाते नजर आए है. वहीं विधायक मनोज चांवला इस दौरान खाद कर्मचारियों पर भी भड़कते दिखाई दिए.

रतलाम के डीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि इस घटना के बाद जब कर्मचारियों ने गिनती की तो उसमें 21 बोरिया कम पाई गई.बता दें कि देर रात रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सुर्यवंशी व एसपी अभिशेख तिवारी आलोट गोदाम पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया.

कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने ट्वीट कर कहा कि किसान खाद के लिए लाइनो में लगे हैं. खाद नही मिल रहा और बाजार में खाद की भरपूर कालाबाजारी की जा रही है. शासकीय गोदाम पर जाकर देखा तो वहां गड़बड़ी पाई गई. जिम्मेदार अधिकारियो को व्यवस्था सुधारने के लिए निर्देशित किया और तुरंत खाद वितरण चालू करवाया.

मप्र:खाद लेने पहुंचे किसानों को नहीं मिला खाद तब कांग्रेस MLA ने तुड़वा दिया गोदाम का शटर Reviewed by on . Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम के जिले के आलोट में कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके सहयोगियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है. विधायक के खिल Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम के जिले के आलोट में कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके सहयोगियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है. विधायक के खिल Rating: 0
scroll to top