Wednesday , 17 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र की किशोर व बाल कल्याण समिति की चयन समिति में मनीष राजपूत

मप्र की किशोर व बाल कल्याण समिति की चयन समिति में मनीष राजपूत

January 16, 2020 8:27 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र की किशोर व बाल कल्याण समिति की चयन समिति में मनीष राजपूत A+ / A-

भोपाल, 15 जनवरी- मध्यप्रदेश में किशोर न्याय बोर्ड और बाल कल्याण समिति के सदस्यों के चयन के लिए महिला बाल विकास विभाग ने राज्य स्तरीय चयन समिति का गठन किया है। इस समिति में गैर सरकारी सदस्य के तौर पर सामाजिक कार्यकर्ता मनीष राजपूत और विपिन खुजनेरी को नामित किया गया है। महिला बाल विकास विभाग के उपसचिव पी.के. ठाकुर द्वारा गुरुवार को जारी आदेश के मुताबिक, किशोर न्याय बोर्ड और बाल कल्याण समिति के सदस्यों के चयन के लिए बनी राज्यस्तरीय चयन समिति के लिए चार सदस्य नामित किए गए हैं। इनमें गैर शासकीय सदस्य के तौर पर सामाजिक कार्यकर्ता मनीष राजपूत और विपिन खुजनेरी को सदस्य बनाया गया है।

वहीं, इंदौर के महू स्थित बी.आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर दीपक कुमार वर्मा व ग्वालियर स्थित जीवाजी विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव (डिप्टी रजिस्ट्रार) राजीव कुमार मिश्रा को सदस्य नामित किया गया है।

मनीष राजपूत लंबे समय तक जल, जंगल और जमीन की लड़ाई लड़ने वाले संगठन एकता परिषद के लिए आदिवासियों के बीच काम करते रहे। उसके बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें प्रदेश चुनाव प्रचार अभियान समिति का समन्वयक बनाया। राजपूत की गिनती सिंधिया के करीबी सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर होती है।

मप्र की किशोर व बाल कल्याण समिति की चयन समिति में मनीष राजपूत Reviewed by on . भोपाल, 15 जनवरी- मध्यप्रदेश में किशोर न्याय बोर्ड और बाल कल्याण समिति के सदस्यों के चयन के लिए महिला बाल विकास विभाग ने राज्य स्तरीय चयन समिति का गठन किया है। इ भोपाल, 15 जनवरी- मध्यप्रदेश में किशोर न्याय बोर्ड और बाल कल्याण समिति के सदस्यों के चयन के लिए महिला बाल विकास विभाग ने राज्य स्तरीय चयन समिति का गठन किया है। इ Rating: 0
scroll to top