Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र: मझगवां के जंगलों से दस्यु सुंदरी साधना पटैल गिरफ्तार

मप्र: मझगवां के जंगलों से दस्यु सुंदरी साधना पटैल गिरफ्तार

November 17, 2019 6:39 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र: मझगवां के जंगलों से दस्यु सुंदरी साधना पटैल गिरफ्तार A+ / A-

सतना- एमपी यूपी राज्यों की सीमा में आतंक का पर्याय बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल की गिरफ्तारी की खबर है. बताया जा रहा है कि उसे मझगवां क्षेत्र के करियन के जंगल से पकड़ा गया है. साधना से 315 बोर की राइफल भी जब्त की गई है. इस मामले में सतना पुलिस अधीक्षक आज रविवार को दोपहर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी देंगे. साधना गैंग कई वारदातों में शामिल रही, गैंग की सरगना साधना पटेल की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी.

बताया जा रहा है कि मझगवां थाना पुलिस ने डकैत को गिरफ्तार किया है, उस पर कई मामलों में अपराध दर्ज होने की बात सामने आ रही है. प्रदेश से भले ही डकैतों के खात्मे के दावे किये जाते रहे हों, लेकिन चित्रकूट की वादियों में आये दिन गोलियों की गूँज सुनाई देती है. हाल ही में बबली कोल गिरोह का खात्मा किया गया था. अब दस्यु सुंदरी साधना पटेल गैंग यहां चर्चा में थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि अपने प्रेमी ज्ञानेंद्र के साथ नयी गैंग बनाकर दो राज्यों की पुलिस को चकमा दे रही साधना पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले मंगलवार को ही डकैत गिरोह के एक सदस्य की गिरफ्तारी हुई थी. 10 हजार के इनामी डाकू रिंकू उर्फ रवि शिवहरे को भैरम बाबा के जंगल में घेर कर गिरफ्तार किया गया था.

उसके पास से 12 बोर का एक लोडेड कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया.  वर्ष 2017 की 22 दिसंबर को दो शिक्षकों -रामप्रताप पटेल ( टेढ़ी ) और फूल सिंह गोंड़ (थर पहाड़) को 5 लाख की फिरौती के लिए अगवा करने के मामले में पुलिस को इस बदमाश की 2 साल से तलाश थी. रिंकू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को दस्यु साधना गैंग के अहम सुराग मिले और दस्यु सुंदरी की गिरफ्तारी हो सकी.

मप्र: मझगवां के जंगलों से दस्यु सुंदरी साधना पटैल गिरफ्तार Reviewed by on . सतना- एमपी यूपी राज्यों की सीमा में आतंक का पर्याय बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल की गिरफ्तारी की खबर है. बताया जा रहा है कि उसे मझगवां क्षेत्र के करियन के जंग सतना- एमपी यूपी राज्यों की सीमा में आतंक का पर्याय बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल की गिरफ्तारी की खबर है. बताया जा रहा है कि उसे मझगवां क्षेत्र के करियन के जंग Rating: 0
scroll to top