Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र में मास्क के लिए रोको-टोको कार्यक्रम

मप्र में मास्क के लिए रोको-टोको कार्यक्रम

July 12, 2020 7:44 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र में मास्क के लिए रोको-टोको कार्यक्रम A+ / A-

भोपाल, 12 जुलाई – मध्य प्रदेश सरकार ने सर्वाजनिक स्थलों पर मास्क के प्रयोग को अनिवार्य कर दिया है। अब मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों के लिए ‘रोको -टोको’ कार्यक्रम चलाया जाएगा।

इस अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों को चयनित स्वयंसेवी संस्थाएं मास्क उपलब्ध कराएंगी और संबंधित से 20 रुपये प्रति मास्क की दर से राशि वसूल करेगी।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, कलेक्टर इस कार्य के लिए जिले में बेहतर कार्य कर रहीं स्वयंसेवी संस्थानों का चयन करेंगे। चयन करते समय संस्थान में उपलब्ध व्यक्तियों की संख्या, संस्थान की विश्वसनीयता और कार्यक्षमता को ध्यान में रखा जाएगा।

तय किए गए कार्यक्रम के अनुसार कलेक्टर ऐसे सार्वजनिक स्थलों, जहां पुलिस द्वारा चौकियां लगाई जाती हैं, का चयन करेंगे। इन स्थलों पर चयनित संस्थानों को मास्क के प्रचार -प्रसार के लिए स्थान उपलब्ध कराया जाएगा। इन स्थलों से मास्क उपलब्ध कराए जाएंगे।

मप्र में मास्क के लिए रोको-टोको कार्यक्रम Reviewed by on . भोपाल, 12 जुलाई - मध्य प्रदेश सरकार ने सर्वाजनिक स्थलों पर मास्क के प्रयोग को अनिवार्य कर दिया है। अब मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों के लिए 'रोको -टोको' कार्यक्र भोपाल, 12 जुलाई - मध्य प्रदेश सरकार ने सर्वाजनिक स्थलों पर मास्क के प्रयोग को अनिवार्य कर दिया है। अब मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों के लिए 'रोको -टोको' कार्यक्र Rating: 0
scroll to top