Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » मल्लिका ने लोगों से शाकाहारी भोजन का सुझाव दिया

मल्लिका ने लोगों से शाकाहारी भोजन का सुझाव दिया

मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा कि वह शाकाहारी भोजन के स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरूकता फैलाने पर भारोसा करती हैं।

मल्लिका भारत के मेडिकल स्कूलों में पौधों से जुड़े पौष्टिक आहार के बारे में बताने के लिए किए जा रहे दौरे का भी समर्थन कर रही हैं। इस दौरे का पहला हिस्सा भोपाल में 26 जुलाई से शुरू होकर सात अगस्त तक चला। दूसरा हिस्सा छह महीने बाद शुरू होगा, जहां वे 10 मेडिकल कॉलेज के 2500 छात्रों तक पहुंचेंगे।

मल्लिका ने आईएएनएस से कहा, “मैं इस दौरे का समर्थन कर रही हूं, क्योंकि मैं एक शाकाहारी हूं और मैं पौधे आधारित आहार से स्वास्थ्य को होने वाले लाभ के बारे में संदेश फैलाने पर विश्वास करती हूं।”

मल्लिका ने कहा, “मैं अपनी शक्ति को बढ़ाने और काम करने के समय एक्टिव रहने के लिए पौधों से जुड़े आहार खाती हूं। मैं कह सकती हूं कि शारीरिक और मानसिक रूप से मैंने अपनी जिंदगी में कभी इससे अच्छा महसूस नहीं किया।”

मल्लिका ने लोगों से शाकाहारी भोजन का सुझाव दिया Reviewed by on . मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा कि वह शाकाहारी भोजन के स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरूकता फैलाने पर भारोसा करती हैं। मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा कि वह शाकाहारी भोजन के स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरूकता फैलाने पर भारोसा करती हैं। Rating:
scroll to top