Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मशरफे ने शाकिब को सराहा

मशरफे ने शाकिब को सराहा

ढाका, 29 फरवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की तारीफ की है और कहा है कि उन्हें शाकिब की काबिलियत पर कभी भी शक नहीं था।

वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक, मशरफे ने शाकिब के श्रीलंका के खिलाफ हरफनमौला प्रदर्शन की तारीफ की है।

शाकिब ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में शब्बीर रहमान के साथ मिलकर महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। यह साझेदारी उस समय आई जब बांग्लादेश अपने दो विकेट गंवा चुका था। शाकिब ने 34 गेंदों में 32 रन बनाए थे।

शाकिब ने इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ तीन रन और भारत के खिलाफ 13 रन बनाए थे। उन्होंने दोनों मैचों में तीन विकेट लिए थे।

मशरफे ने कहा, “मैं शाकिब को इंसान समझता हूं न कि किसी और ग्रह का प्राणी। बुरा दौर हर किसी की जिंदगी में आता है। उन्हें इससे बाहर आते देख अच्छा लग रहा है। वह आखिर में एक इंसान ही हैं और गलतियां इंसान ही करते हैं।”

मशरफे ने शाकिब को सराहा Reviewed by on . ढाका, 29 फरवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की तारीफ की है और कहा है कि उन्हें शाकिब की ढाका, 29 फरवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की तारीफ की है और कहा है कि उन्हें शाकिब की Rating:
scroll to top