Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टी-20 में भी दी मात

महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टी-20 में भी दी मात

ऑकलैंड, 8 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।

ऑकलैंड, 8 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।

इसी के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

न्यूजीलैंड की गेंदबाजों ने पहले भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 135 रनों पर सीमित कर दिया। इसके बाद इस आसान से लक्ष्य को आखिरी गेंद तक चले मैच में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मेजबान टीम के लिए सुजी बेट्स ने 62 रन बनाए। कप्तान एमी सेटर्थवर्ट ने 23 रनों की पारी खेली। कैटी मार्टिन ने 13 रन बनाए।

इससे पहले, भारत के लिए जेम्मिाह रोड्रिगेज ने 72 रन बनाए। वहीं स्मृति मंधाना ने 36 रन बनाए। रोड्रिगेज ने अपनी पारी में 53 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके और एक छक्का लगाया।

इन दोनों के अलावा भारत की कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सकी।

न्यूजीलैंड के लिए रोजमैरी माइरा ने दो विकेट अपने नाम किए। सोफी डेविने, एमेलिया केर, लेघ कास्परेक ने एक-एक विकेट लिए।

महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टी-20 में भी दी मात Reviewed by on . ऑकलैंड, 8 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।ऑकलैंड, ऑकलैंड, 8 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया।ऑकलैंड, Rating:
scroll to top