Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला गोल्फ : दूसरे चरण के बाद सानिया शीर्ष पर

महिला गोल्फ : दूसरे चरण के बाद सानिया शीर्ष पर

कोयंबटूर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। दिन का एकमात्र अंडर स्कोर हासिल करने वाली चंडीगढ़ की सानिया शर्मा हीरो महिला प्रोफेशलन गोल्फ टूर के 13वें चरण के टूर्नामेंट के दूसरे दिन गुरुवार को शीर्ष पर पहुंच गईं।

सानिया ने कोयंबटू गोल्फ क्लब में चल रहे टूर्नामेंट के दूसरे दिन एक अंडर-71 का स्कोर किया और ओवरऑल 148 के स्कोर के साथ शीर्ष पर पहुंच गईं।

पहले दिन बढ़त हासिल करने वाली पंचकूला की गैर-पेशेवर खिलाड़ी अमनदीप द्राल अपनी लय कायम नहीं रख सकीं और दूसरे दिन सात ओवर 79 का स्कोर किया और नेहा त्रिपाठी के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं।

दूसरे राउंड में दो ओवर 74 का स्कोर करने वाली दिल्ली की वाणी कपूर एक शॉट के अंतर से सानिया से पीछे दूसरे स्थान पर बनी हुई हैं।

ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष पर मौजूद वाणी का मध्यांतर तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। नौवें होल तक वाणी ने दूसरे, तीसरे और सातवें होल पर तीन बोगी लगाए, जबकि पांचवें होल पर वह एकमात्र बर्डी हासिल कर सकीं।

मध्यांतर के बाद हालांकि वाणी ने संभलकर खेला और 16वें होल पर एक बोगी, जबकि 17वें होल पर एक बर्डी लगाई।

सानिया शुरुआती नौ होल तक एक बर्डी और एक बोगी लगा पार स्कोर पर बनी रहीं, जबकि मध्यांतर के बाद वह एक भी शॉट नहीं चूकीं और आखिरी होल पर बर्डी लगा शीर्ष स्थान पक्का किया।

पुणे की श्वेता गलांडे 154 के स्कोर के साथ पांचवें, दिल्ली की अंकिता तिवाना 160 के स्कोर के साथ छठे और जयपुर की अफसान फातिमा 162 के स्कोर के साथ सातवें स्थान पर हैं।

दिल्ली की मेहर अटवाल और आयेशा कपूर 166 का बराबर स्कोर हासिल कर संयुक्त रूप से आठवें स्थान पर रहीं।

महिला गोल्फ : दूसरे चरण के बाद सानिया शीर्ष पर Reviewed by on . कोयंबटूर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। दिन का एकमात्र अंडर स्कोर हासिल करने वाली चंडीगढ़ की सानिया शर्मा हीरो महिला प्रोफेशलन गोल्फ टूर के 13वें चरण के टूर्नामेंट के दूसर कोयंबटूर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। दिन का एकमात्र अंडर स्कोर हासिल करने वाली चंडीगढ़ की सानिया शर्मा हीरो महिला प्रोफेशलन गोल्फ टूर के 13वें चरण के टूर्नामेंट के दूसर Rating:
scroll to top