Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला विश्व कप में ब्राजील ने कोस्टा रिका को 1-0 से हराया

महिला विश्व कप में ब्राजील ने कोस्टा रिका को 1-0 से हराया

मोंकटोन (कनाडा), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील ने फीफा महिला विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में कोस्टा रिका को 1-0 से हराकर नॉकआउट दौर में जगह बना ली है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक ब्राजील ने बुधवार को हुए इस मैच के लिए कई प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया। ग्रुप-ई में ब्राजील शीर्ष पर रहते हुए प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा है।

ब्राजील के लिए मैच का एकमात्र गोल राक्वेल फर्नादेस ने किया। यह गोल 83वें मिनट में हुआ। राक्वेल ने यह गोल मिडफील्डर आंद्रेसा के लम्बे पास पर किया।

अब ब्राजील का सामना प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में 21 जून को आस्ट्रेलिया से होगा। क्वार्टर फाइनल में ब्राजील का सामना मौजूदा चैम्पियन जापान से हो सकता है।

महिला विश्व कप में ब्राजील ने कोस्टा रिका को 1-0 से हराया Reviewed by on . मोंकटोन (कनाडा), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील ने फीफा महिला विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में कोस्टा रिका को 1-0 से हराकर नॉकआउट दौर में जगह बना ली है।समाचार एजेंसी सि मोंकटोन (कनाडा), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील ने फीफा महिला विश्व कप के ग्रुप मुकाबले में कोस्टा रिका को 1-0 से हराकर नॉकआउट दौर में जगह बना ली है।समाचार एजेंसी सि Rating:
scroll to top