Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » माइक्रोमैक्स ने बीएसएनएल के साथ ‘भारत-1’ 4जी स्मार्टफोन उतारा

माइक्रोमैक्स ने बीएसएनएल के साथ ‘भारत-1’ 4जी स्मार्टफोन उतारा

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रमुख घरेलू मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स ने सरकारी दूरसंचार प्रदाता बीएसएनएल के साथ मिलकर मंगलवार को अपने बहुप्रतीक्षित 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन ‘भारत-1’ को बाजार में उतारा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फोन देश में 50 करोड़ से अधिक फीचर फोन यूजर्स को ध्यान में रखकर उतारा गया है। माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल सबसे बेहतर मोबाइल अनुभव मुहैया कराने के लिए मिलकर काम करेंगे।

कंपनी ने कहा कि माइक्रोमैक्स का भारत-1 4जी फोन देश की डिजिटल खाई को पाटने का काम करेगा तथा यूजर्स को बेहद किफायती दर 97 रुपये प्रतिमाह पर बीएसएनएल की असीमित कॉलिंग और असीमित डेटा सेवाएं प्रदान करेगा। ‘भारत-1’ के साथ माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल का लक्ष्य 50 करोड़ लोगों को 4जी फोन का विकल्प मुहैया कराना है, जो इंटरनेट से नहीं जुड़े हुए हैं।

माइक्रोमैक्स के सहसंस्थापक राहुल शर्मा ने कहा, “बीएसएनएस देश की प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता है और इसका नेटवर्क देश के कोने-कोने तक उपलब्ध है। माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल दोनों का लक्ष्य उन लोगों तक इंटरनेट को पहुंचाना है, जो अभी तक इससे जुड़े हुए नहीं हैं। हम ‘भारत-1’ के साथ इस विजन को आगे बढ़ाएंगे।”

बीएसएनएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, “हमें माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी कर गर्व है, जो एक घरेलू कंपनी है जिसने भारत की विकास यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और 15 करोड़ से ज्यादा मोबाइल यूजर्स का योगदान दिया है। यह संख्या बढ़ती जा रही है। हमें भरोसा है कि ‘भारत-1’ फोन के साथ यूजर्स को डेटा और कॉलिंग का अभिनव अनुभव मिलेगा, जैसा पहले कभी नहीं था।”

क्वॉलकॉम के उपाध्यक्ष और क्वॉलकॉम इंडिया के अध्यक्ष लैरी पॉलसन ने कहा, “क्वॉलकॉम 205 मोबाइल प्लेटफार्म की शक्ति से संचालित ‘भारत-1’ लाखों यूजर्स को 4जी, वीओएलटीई,भुगतान और अवसरों के नए युग तक पहुंच प्रदान करेगा।”

माइक्रोमैक्स ने बीएसएनएल के साथ ‘भारत-1’ 4जी स्मार्टफोन उतारा Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रमुख घरेलू मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स ने सरकारी दूरसंचार प्रदाता बीएसएनएल के साथ मिलकर मंगलवार को अपने बहुप्रतीक्षित 4जी वीओए नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रमुख घरेलू मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स ने सरकारी दूरसंचार प्रदाता बीएसएनएल के साथ मिलकर मंगलवार को अपने बहुप्रतीक्षित 4जी वीओए Rating:
scroll to top