Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » माइक्रोमैक्स लांच करेगी 20 नए स्मार्टफोन, टैबलेट, एलईडी

माइक्रोमैक्स लांच करेगी 20 नए स्मार्टफोन, टैबलेट, एलईडी

नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने बुधवार को उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक श्रेणी में कई उत्पादों की झलक दिखाई, जिन्हें जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा। इनमें स्मार्टफोन, टैबलेट और एलईटी टीवी समेत 20 नए स्मार्ट डिवाइस शामिल हैं।

माइक्रोमैक्स का कहना है कि वह भारत की नंबर एक स्माटफोन निर्माता कंपनी बनना चाहती है। उसने इस मौके पर 16 नए स्मार्टफोन की झलक दिखाई, जिनमें सस्ते 4जी फोन भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने कई सेवाओं की शुरुआत की जिन्हें नए डिवाइसों में ‘अराउंड’ एप के तहत लाया गया है। इसमें यूजर्स एक बार साइन इन कर ढेर सारी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

माइक्रोमैक्स ने दो नए फ्लैगशिप डिवाइस कैनवास 6 और कैनवास 6 प्रो की घोषणा करते हुए कहा कि साल 2016-17 तक उसका यूजर बेस बढ़कर 5 करोड़ हो जाएगा। ये डिवाइस फिंगर प्रिंट सेंसर, संपूर्ण धातु से बनी और बेहतर फ्रंट और रियर कैमरा से लैस है। कैनवस 6 प्रो एक 4 जी फोन है जो हेलियो प्रोसेसर आधारित पहला भारतीय फोन है।

माइक्रोमैक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सुभाजित सेन ने कहा, “हमारा लक्ष्य वैश्विक स्तर पर स्मार्टफोन बाजार में शीर्ष 5 कंपनियों में शामिल होने का है। हमारे नए हैंडसेट और सेवाओं से प्रयोक्ताओं को एक ही जगह विभिन्न कीमत पर अपनी सभी जरूरतों का समाधान मिलेगा।”

कंपनी ने दो नए टैबलेट पी810 और पी710 के बारे में बताया, जिनका स्क्रीन साइज क्रमश: 8 इंच और 7 इंच है। इस मौके पर माइक्रोमैक्स ने अपने दो नए स्मार्ट एलईडी टीवी 50 इंच और 40 इंच की झलक भी दिखाई। कंपनी की नजर भारतीय बाजार में सीआरटी टीवी इस्तेमाल करनेवाले 1.4 करोड़ उपभोक्ताओं पर है। पिछले साल माइक्रोमैक्स के एलईडी कारोबार में 60 फीसदी का इजाफा हुआ था जो इस श्रेणी के औसत से तीन गुणा ज्यादा है।

माइक्रोमैक्स लांच करेगी 20 नए स्मार्टफोन, टैबलेट, एलईडी Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने बुधवार को उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक श्रेणी में कई उत्पादों की झलक दिखाई, जिन्हें जल्द ही बाज नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने बुधवार को उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक श्रेणी में कई उत्पादों की झलक दिखाई, जिन्हें जल्द ही बाज Rating:
scroll to top