Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » मारुति सुजुकी इनविक्टो हुई लॉन्च हुई

मारुति सुजुकी इनविक्टो हुई लॉन्च हुई

July 11, 2023 9:43 am by: Category: व्यापार Comments Off on मारुति सुजुकी इनविक्टो हुई लॉन्च हुई A+ / A-

Maruti Suzuki Invicto: मारुति सुजुकी ने अपना नया प्रमुख प्रोडक्ट, इनविक्टो एमपीवी, बेस ज़ेटा+ ट्रिम के लिए 24.79 लाख रुपये (प्रारंभिक, एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया है. इसे दो ट्रिम्स – ज़ेटा+ और अल्फा+ में पेश किया जाएगा और यह दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में आएगा. मारुति इनविक्टो टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस पर आधारित है. मारुति की यह पहली गाड़ी है जो ऑटोमैटिक है.

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस पर आधारित है. इनविक्टो को ग्रैंड विटारा और हाइडर की तरह, हाइक्रॉस के साथ टोयोटा के बिदादी प्लांट में बनाया जाएगा. इनविक्टो मारुति सुजुकी की नेक्सा डीलरशिप में आठवां प्रोडक्ट है.

दोनों एमपीवी के बीच एक जैसी समानताएं हैं. जहां इनोवा हाइक्रॉस में सिल्वर एक्सेंट के साथ ब्लैक और ब्राउन इंटीरियर मिलता है, वहीं इनविक्टो में शैंपेन गोल्ड एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर मिलता है. बाकी इंटीरियर टोयोटा की तरह ही है और इसे सात और आठ सीटों वाले कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किया जाएगा. इनविक्टो में 239 लीटर का बूट स्पेस है और थर्ड लाइन को मोड़ने पर इसे 690 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है.

फीचर्स के मामले में, इनविक्टो में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10.1 इंच की टचस्क्रीन मिलती है. अन्य विशेषताओं में 360-डिग्री कैमरा, रूफ एम्बिएंट लाइटिंग के साथ पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड ड्राइवर सीट, पावर्ड टेल गेट, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, हवादार फ्रंट सीटें और कपहोल्डर, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 50 से अधिक सुजुकी शामिल हैं. सेक्योरिटी सुविधाओं में स्टैंडर्ड के तौर पर छह एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, स्थिरता नियंत्रण और हिल स्टार्ट सहायता शामिल हैं.

मारुति सुजुकी इनविक्टो हुई लॉन्च हुई Reviewed by on . Maruti Suzuki Invicto: मारुति सुजुकी ने अपना नया प्रमुख प्रोडक्ट, इनविक्टो एमपीवी, बेस ज़ेटा+ ट्रिम के लिए 24.79 लाख रुपये (प्रारंभिक, एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन Maruti Suzuki Invicto: मारुति सुजुकी ने अपना नया प्रमुख प्रोडक्ट, इनविक्टो एमपीवी, बेस ज़ेटा+ ट्रिम के लिए 24.79 लाख रुपये (प्रारंभिक, एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन Rating: 0
scroll to top