Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मिस्र ने फिलिस्तीनी गुटों को काहिरा में वार्ता के लिए आमंत्रित किया

मिस्र ने फिलिस्तीनी गुटों को काहिरा में वार्ता के लिए आमंत्रित किया

गाजा, 10 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने 21 नवंबर को काहिरा में होने फिलिस्तीनी सुलह वार्ता के लिए फिलिस्तीनी गुटों और राजनीतिक शक्तियों को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर आमंत्रित किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामिक हमास आंदोलन के प्रमुख इस्माइल हानियाह ने एक आधिकारिक प्रेस बयान में कहा कि मिस्र ने अपनी व्यापक राष्ट्रीय फिलिस्तीनी वार्ता में हमास आंदोलन के नेताओं को आमंत्रित किया है जो इस महीने के अंत में काहिरा में आयोजित की जाएगी।

बयान के अनुसार, हमास एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल भेजेगा जिसमें गाजा पट्टी के अंदर और बाहर के नेता शामिल होंगे और जो फिलिस्तीनी सुलह को अंतिम रूप देंगे।

12 अक्टूबर को दो प्रतिद्वंद्वियों फतह गुट व हमास गुट के बीच काहिरा में एक समझौते में इस व्यापक वार्ता के आयोजन को लेकर निर्णय लिया गया था।

मिस्र ने फिलिस्तीनी गुटों को काहिरा में वार्ता के लिए आमंत्रित किया Reviewed by on . गाजा, 10 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने 21 नवंबर को काहिरा में होने फिलिस्तीनी सुलह वार्ता के लिए फिलिस्तीनी गुटों और राजनीतिक शक्तियों को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर गाजा, 10 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने 21 नवंबर को काहिरा में होने फिलिस्तीनी सुलह वार्ता के लिए फिलिस्तीनी गुटों और राजनीतिक शक्तियों को गुरुवार को आधिकारिक तौर पर Rating:
scroll to top