Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मीडिया के आरोपों के बाद एएफसी महासचिव निलम्बित

मीडिया के आरोपों के बाद एएफसी महासचिव निलम्बित

कुआलालम्पुर, 14 मई (आईएएनएस)। एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) के महासचिव एलेक्स सूसे को मीडिया द्वारा लगाए गए उस आरोप के बाद निलम्बित कर दिया गया है, जिसमें कहा जा रहा है कि सूसे ने 2012 की भ्रष्टाचार सम्बंधी जांच के दौरान दस्तावेजों को छुपाने या फिर उनमें फेरबदल करने का प्रयास किया था।

एएफसी द्वारा जारी बयान में इस बात की पुष्टि की गई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक फीफा द्वारा किए गए जांच के दौरान लिए गए एक वीडियो बयान को मीडिया के सामने लीक कर दिया गया था। एएफसी ने अब इस वीडियो में मौजूद साक्ष्य के सच होने की पुष्टि की है।

एएफसी उप महासचिव विंडसर जॉन को फिलहाल सूसे के स्थान पर कार्यभार दिया गया है। यह नियुक्ति अंतरिम है। साथ ही एएफसी ने आंतरिक जांच की बात भी कही है।

यहां से प्रकाशित होने वाले एक समाचार पत्र मलय मेल ने हाल ही में यह रिपोर्ट दी थी कि सूसे ने 2012 के भ्रष्टाचार के मामले से जुड़े आंतरिक ऑडिट के दौरान दस्तावेजों में फेरबदल या फिर उन्हें छुपाने की कोशिश की थी।

उसी दौरान एएफसी के तत्कालीन प्रमुख मोहम्मद हम्माम द्वारा धूस दिए जाने की बात सामने आई थी। फीफा ने बाद में हम्माम पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था।

मीडिया के आरोपों के बाद एएफसी महासचिव निलम्बित Reviewed by on . कुआलालम्पुर, 14 मई (आईएएनएस)। एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) के महासचिव एलेक्स सूसे को मीडिया द्वारा लगाए गए उस आरोप के बाद निलम्बित कर दिया गया है, जिसमें कहा जा कुआलालम्पुर, 14 मई (आईएएनएस)। एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) के महासचिव एलेक्स सूसे को मीडिया द्वारा लगाए गए उस आरोप के बाद निलम्बित कर दिया गया है, जिसमें कहा जा Rating:
scroll to top