Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुझे बचपन से गोलकीपरों ने प्रभावित किया है : केपा

मुझे बचपन से गोलकीपरों ने प्रभावित किया है : केपा

लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। दुनिया के सबसे महंगे गोलकीपर केपा अरीर्जाब्लागा ने माना कि उन्हें बचपन से दुनिया के विभिन्न गोलकीपरों ने आकर्षित किया है और वह हमेशा से ही एक शीर्ष स्तर पर फुटबाल खेलना चाहते थे।

केपा को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब चेल्सी ने बुधवार को रिकार्ड 7.1 करोड़ पाउंड में अपनी टीम में शामिल किया। वह पिछले सीजन स्पेनिश क्लब एटलेटिक बिल्बाओ के लिए खेले थे।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने 23 वर्षीय केपा के हवाले से बताया, “बचपन से गोलकीपर मेरे हीरो रह हैं, मैंने जब से फुटबाल खेलना शुरू किया है तबसे मैं एक गोलकीपर के रूप में ही खेला हूं। मैंने हर गोलकीपर से अलग-अलग चीजे सीखी हैं।”

केपा ने कहा, “मैं रियल मेड्रिड के दिग्गज गोलकीपर इकर कैसियास की नकल करता हूं। कैसियास के अलावा मैंने एटलेटिको मेड्रिड के गोलकीपर डेनियल अरनजुबिया से भी बहुत कुछ सीखा है।”

उन्होंेने यह भी कहा कि चेल्सी द्वारा जीते गए खिताबों ने उन्हे क्लब की ओर आकर्षित किया।

केपा ने कहा, “कई सारी चीजें हैं जिसने मुझे चेल्सी की ओर आकर्षित किया खासकर क्लब ने जो ट्रॉफी जीती हैं। इसके अलावा इस शहर में आकर प्रीमियर लीग में खेलने के विचार ने मुझे क्लब की ओर खींचा।”

केपा रूस में हुए 2018 फीफा विश्व कप में भी स्पेन की टीम का हिस्सा थे।

मुझे बचपन से गोलकीपरों ने प्रभावित किया है : केपा Reviewed by on . लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। दुनिया के सबसे महंगे गोलकीपर केपा अरीर्जाब्लागा ने माना कि उन्हें बचपन से दुनिया के विभिन्न गोलकीपरों ने आकर्षित किया है और वह हमेशा से लंदन, 9 अगस्त (आईएएनएस)। दुनिया के सबसे महंगे गोलकीपर केपा अरीर्जाब्लागा ने माना कि उन्हें बचपन से दुनिया के विभिन्न गोलकीपरों ने आकर्षित किया है और वह हमेशा से Rating:
scroll to top