Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » मुझे रणबीर, रणवीर दोनों के साथ काम करना सहज : दीपिका

मुझे रणबीर, रणवीर दोनों के साथ काम करना सहज : दीपिका

नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म ‘तमाशा’ में अभिनेता रणवीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आईं और अब वह ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणबीर सिंह के साथ आ रही हैं। इस पर उनका कहना है कि उन्हें दोनों कलाकारों के साथ काम करना सहज लगा है।

दीपिका से जब रणवीर के साथ ‘तमाशा’ और रणबीर के साथ ‘बाजीराव-मस्तानी’ में प्रचार के अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कई लोगों ने मुझसे कहा कि एक महीने तक का अंतर न होने पर आपकी एक के बाद एक फिल्म प्रदर्शित हो रही है। आप देख सकते हैं कि रणबीर ज्यादा बात नहीं करते जो अच्छा है, वह अपनी मर्जी के मालिक हैं।”

उन्होंने कहा, “दूसरी ओर रणवीर कम बोलते हैं, इस समय मेरा काम उन्हें मनाने का होता है, लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के दौरान वह मेरा साथ देंगे।”

दीपिका ने कहा, “मैं दोनों के साथ काम करने में सहज हूं। यह स्थिति पर निर्भर है।”

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 18 दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है, इसमें प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

इस फिल्म के बारे में रणवीर ने कहा, “मूल रूप से भंसाली की प्रत्येक फिल्म एक भावनात्मक नाटक के रूप में चिह्न्ति होती हैं, लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ में लोगों को मारधाड़, रोमांस, हास्य और गीत सबकुछ देखने को मिलेगा।”

मुझे रणबीर, रणवीर दोनों के साथ काम करना सहज : दीपिका Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म 'तमाशा' में अभिनेता रणवीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आईं और अब वह 'बाजीराव मस्ता नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म 'तमाशा' में अभिनेता रणवीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आईं और अब वह 'बाजीराव मस्ता Rating:
scroll to top