Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मुझे ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया : सलमान

मुझे ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया : सलमान

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। सलमान खान का कहना है कि उन्हें करण जौहर के निर्माण की फिल्म ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया।

इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन और करीना कपूर के होने की चर्चा थी, लेकिन बाद में बतौर अभिनेता इसमें सलमान का नाम सामने आया। हालांकि हाल ही में करण ने घोषणा की कि फिल्म के अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट होंगी।

ईद पर प्रदर्शित होने वाली अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’, जिसमें करीना भी हैं, के ट्रेलर लांच पर सलमान ने ‘शुद्धि’ के बारे में बात की।

‘शुद्धि’ में अब करीना भी नहीं हैं और सलमान ने इसी बाबत उनसे सवाल किए। उन्होंने कहा, “मुझे तो फिल्म ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया, लेकिन तुम क्यों नहीं यह फिल्म कर रही हो?”

इस पर करीना ने कहा, “मैंने फिल्म के हां इसलिए की थी, क्योंकि बतौर अभिनेता इसमें ऋतिक थे, लेकिन अब वह इसका हिस्सा नहीं हैं।”

सलमान (49) ने यह भी बताया कि करीना उसी समय ‘शुद्धि’ फिल्म को ना कह चुकी थीं, जब उन्होंने इसके लिए हामी भरी थी।

सलमान फिलहाल सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की तैयारी में जुटे हैं।

मुझे ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया : सलमान Reviewed by on . मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। सलमान खान का कहना है कि उन्हें करण जौहर के निर्माण की फिल्म 'शुद्धि' से निकाल दिया गया।इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन और करीना कपूर के होन मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। सलमान खान का कहना है कि उन्हें करण जौहर के निर्माण की फिल्म 'शुद्धि' से निकाल दिया गया।इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन और करीना कपूर के होन Rating:
scroll to top