Saturday , 27 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुश्ताक अली ट्रॉफी : मुंबई, रेलवे और सौराष्ट्र ने जीत दर्ज की

मुश्ताक अली ट्रॉफी : मुंबई, रेलवे और सौराष्ट्र ने जीत दर्ज की

इंदौर, 25 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में सोमवार को यहां गोवा को छह विकेट से करारी शिकस्त दी।

एमरेल्ड हाई स्कूल ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 140 रन बनाए। मुंबई ने 18.2 ओवर में चार विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मुंबई के लिए युवा बल्लेबजा पृथ्वी शॉ ने 71 रनों की दमदार पारी खेली।

रेलवे ने भी होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस ग्रुप के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और मेजबान मध्यप्रदेश को पांच विकेट से पराजित किया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित ओवर में छह विकेट पर 159 रन जड़े। उसके लिए विकेटकीपर और कप्तान नमन ओझा ने 74 रनों की पारी खेली।

मेहमान टीम ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। उसके लिए प्रथम सिंह ने 61 रन बनाए।

दूसरी ओर, सौराष्ट्र की टीम भी सिक्किम के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज करने में कामयाब रही।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिक्कीम की टीम सौराष्ट्र के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाई और 18 ओवर में महज 75 रनों के कुल योग पर सिमट गई। मिलिंद कुमार ने सबसे अधिक 28 रन बनाए।

सौराष्ट्र की ओर से छह अलग-अलग गेंदबाजों ने विकेट लिए।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए सौराष्ट्र की टीम ने कोई बड़ी गलती नहीं की और महज 8.3 ओवर में जीत हासिल कर ली। फॉर्म में चल रहे स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 39 रनों की पारी खेली।

मुश्ताक अली ट्रॉफी : मुंबई, रेलवे और सौराष्ट्र ने जीत दर्ज की Reviewed by on . इंदौर, 25 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में सोमवार को यहां गोवा को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। एमरेल्ड हा इंदौर, 25 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में सोमवार को यहां गोवा को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। एमरेल्ड हा Rating:
scroll to top