Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मेड्रिड ओपन में नडाल, मरे की अच्छी शुरुआत

मेड्रिड ओपन में नडाल, मरे की अच्छी शुरुआत

मेड्रिड, 4 मई (आईएएनएस)। स्पेन के शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने यहां मुटुआ मेड्रिड ओपन में अच्छी शुरुआत की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मोंटे कार्लो और बार्सिलोना ओपन जीतने के बाद मेड्रिड ओपन में कदम रखने वाले दिग्गज खिलाड़ी नडाल को मंगलवार को हुए मुकाबले में आंद्रे कुज्नेत्सोव के खिलाफ जीत हासिल करने में कोई खास मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

टूर्नामेंट में मंगलवार को एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में नडाल ने कुज्नेत्सोव को 6-3, 6-3 से हराया।

मौजूदा विजेता एंडी मरे को जीत के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्हें कड़े मुकाबले में राडेक स्टेपानेक के खिलाफ 7-6 (3), 3-6, 6-1 से जीत मिली।

राडेक ने पहले और दूसरे सेट में काफी सशक्त प्रदर्शन किया, लेकिन आखिरी सेट में मरे के आगे धराशाई हो गए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

टूर्नामेंट के महिला वर्ग में स्पेन की कार्ला सांचेज ने जर्मनी की साबिन लिसिकी को 6-3, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

छठी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने इटली की कारिन नैप को एकतरफा मुकाबले में 6-1, 6-1 से हरा दिया।

मेड्रिड ओपन में नडाल, मरे की अच्छी शुरुआत Reviewed by on . मेड्रिड, 4 मई (आईएएनएस)। स्पेन के शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने यहां मुटुआ मेड्रिड ओपन में अच्छी शुरुआत की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेड्रिड, 4 मई (आईएएनएस)। स्पेन के शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने यहां मुटुआ मेड्रिड ओपन में अच्छी शुरुआत की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, Rating:
scroll to top