Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मेरा फैशन ब्रांड मेरा प्रतिबिंब : माधुरी

मेरा फैशन ब्रांड मेरा प्रतिबिंब : माधुरी

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। सिने जगत की ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने अपनी परिधान श्रृंखला मैड्ज से फैशन जगत में कदम रख दिया है। वह कहती हैं कि यह जिंदगी के प्रति उनकी स्टाइल, समझ और नजरिये को दर्शाती है।

एक बयान में कहा गया कि माधुरी के परिधान ब्रांड की पहली परिधान श्रंखला उनकी ऑनलाइन डांस अकादमी ‘डांस विद माधुरी’ से प्रेरित है। डांस विद माधुरी-डीडब्ल्यूएम खेल परिधान श्रंखला डांसरों और एथलीट को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। यह माधुरी के पति श्रीराम नेने के दिमाग की उपज है।

माधुरी के डॉक्टर पति का कहना है कि यह परिधान संग्रह व्यायाम के लिहाज से उत्तम है।

नेने ने कहा, “डीडब्ल्यू कमीजें डांस और व्यायाम को अच्छा बनाने के लिए बनाई गई हैं। हमने कपास और लाइक्रा के सम्मिश्रण का इस्तेमाल किया है। मकसद डांस और व्यायाम करते समय लुक को अच्छा बनाना है।”

उन्होंने कहा, “हम डांस और अन्य गतिविधियों के लिए लैगिंग्स, हिप-हॉप, पतलून और हूडीज सहित व्यायाम वाले परिधान की वेरायटी पर काम कर रहे हैं।”

मेरा फैशन ब्रांड मेरा प्रतिबिंब : माधुरी Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। सिने जगत की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपनी परिधान श्रृंखला मैड्ज से फैशन जगत में कदम रख दिया है। वह कहती हैं कि यह जिंदगी के नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। सिने जगत की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने अपनी परिधान श्रृंखला मैड्ज से फैशन जगत में कदम रख दिया है। वह कहती हैं कि यह जिंदगी के Rating:
scroll to top