Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे : करण जौहर

मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे : करण जौहर

November 19, 2019 11:51 am by: Category: मनोरंजन Comments Off on मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे : करण जौहर A+ / A-

मुंबई-| फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘गु़ड न्यूज’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए काम करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे।

करण ने कहा, “फिल्म ‘गु़ड न्यूज’ के अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फ्रंट पर उन्हें अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं दी है।”

मुंबई में सोमवार को निर्देशक राज मेहता के अलावा अक्षय, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ सहित मुख्य कलाकारों के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जौहर ने हंसते हुए कहा, “गुड न्यूज मेरे लिए वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम कीमत पर अभिनय करने के लिए तैयार हो जाए।”

उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि जैसे ही मैं कोई अच्छी खबर सुनता हूं, तभी किसी कोने से एक बुरी खबर सुनने को मिलती है।”

करण ने कहा, “ऐसा बच्चों के जन्म की खबरों पर नहीं होता है। मुझे आज भी याद है जब मुझे मेरे दो बच्चों के होने की खबर मिली थी। मैं बहुत खुश हुआ था।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है गुड न्यूज के बाद आपको बैड न्यूज सुनने को मिलती है। यह हमारी जिंदगी में कभी खुशी कभी गम जैसा मामला है।”

मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे : करण जौहर Reviewed by on . मुंबई-| फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'गु़ड न्यूज' क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के मुंबई-| फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'गु़ड न्यूज' क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के Rating: 0
scroll to top