Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मेरे साथ काम करने से इनकार करते हैं लोग : कादर खान

मेरे साथ काम करने से इनकार करते हैं लोग : कादर खान

मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं।

मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं।

कादर खान अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लांच पर मौजूद थे, जहां उन्होंने साफ कहा कि उन्हें बात करने और चलने में तकलीफ हो रही है।

मीडिया को उन्होंने बताया, “कुछ लोग मेरे साथ काम करने से इंकार कर देते है। मैं थोड़ा बीमार था और लोगों ने फिल्म में मुझे वापस लेने से इंकार कर देते हैं।”

लेकिन कादर खान निर्देशक फौजिया अर्सी के आचरण से खुश हैं।

उन्होंने कहा, “यह सिर्फ फौजिया हैं जिन्होंने मुझे अच्छे से लिया और मुझे प्रेरित किया। वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं।”

कादर खान को निर्देशक प्रकाश मेहरा और मनमोहन देसाई जैसे निर्देशको की तरह कई फिल्मों में लेखन के काम से जाना जाता है। उन्हें अमिताभ की फिल्मों के लिए संवाद और पटकथा के लिए जाना जाता है।

यहां अलग-अलग स्तर के लेखन हैं। इसके साथ लेखक भी, मैं महसूस करता हूं कि मुझे वापस आ जाना चाहिए। मैं इसे वापस लाने के लिए इससे पहले ‘जुबां’ के लिए कोशिश करूंगा और लोग निश्चित रूप से ‘जुबां’ का आनंद लेंगे।

कादर खान ने बताया कि वह अपने प्रोडक्शन से ‘शमा’ का रीमेक करना चाहते हैं और वह ‘परछाई’ की पटकथा लिख रहे हैं।

मेरे साथ काम करने से इनकार करते हैं लोग : कादर खान Reviewed by on . मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं।मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनए मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं।मुंबई, 30 अगस्त (आईएएनए Rating:
scroll to top