Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मेसी को आइसलैंड के खिलाफ पेनाल्टी से चूकने का अफसोस

मेसी को आइसलैंड के खिलाफ पेनाल्टी से चूकने का अफसोस

मॉस्को, 17 जून (आईएएनएस)। अर्जेटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी को फीफा विश्व कप में आइसलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दूसरे हाफ में मिले पेनाल्टी पर गोल के अवसर से चूकने का अफसोस है।

विश्व कप में ग्रुप-डी में शनिवार रात को दोनों टीमों के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना के दिग्गज मेसी ने मैच के बाद कहा, “पेनाल्टी पर गोल करने का अवसर गंवाने का अफसोस है, क्योंकि इससे हमें बहुत अच्छा फायदा मिलता।”

मेसी ने कहा, “हमने ड्रॉ के बावजूद भी आशा नहीं छोड़ी थी और जीत की इच्छा प्रबल थी। हम जीत के काबिल थे। हमने आइसलैंड के डिफेंस में कमी तलाशने की कोशिश की थी, लेकिन हम नहीं ढूंढ पाए।”

अर्जेटीना के खिलाड़ी मेसी ने हालांकि, इस मैच की हार का प्रभाव उसके अगले मैच पर पड़ने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि टीम के पास आराम करने का समय है और वह अगले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार होंगे।

मेसी को आइसलैंड के खिलाफ पेनाल्टी से चूकने का अफसोस Reviewed by on . मॉस्को, 17 जून (आईएएनएस)। अर्जेटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी को फीफा विश्व कप में आइसलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दूसरे हाफ में मिले पेनाल्टी पर गोल के अवसर से मॉस्को, 17 जून (आईएएनएस)। अर्जेटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी को फीफा विश्व कप में आइसलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दूसरे हाफ में मिले पेनाल्टी पर गोल के अवसर से Rating:
scroll to top