Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैं अर्जेटीना के प्रशंसकों से माफी मांगता हूं : सांपाओली

मैं अर्जेटीना के प्रशंसकों से माफी मांगता हूं : सांपाओली

निझनी नोवगोरोड (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। रूस में जारी फीफा विश्व कप में ग्रुप डी के अपने दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ 0-3 से करारी शिकस्त झेलने वाली अर्जेटीना के कोच जॉर्ज सांपाओली ने कहा कि वह टीम के खराब प्रदर्शन के कारण प्रशंसकों से माफी मांगते हैं।

जॉर्ज सांपाओली ने मैच के बाद कहा, “मैं प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, खासकर उनसे जो अर्जेटीना से यहां तक हमें समर्थन देने आएं। मैं इस हार की जिम्मेदार लेता हूं। मैंने जीत हासिल करने के सभी तरीके आजमाएं लेकिन मैं वह नतीजें नहीं दे पाया जिसकी प्रशंसकों को मुझसे अपेक्षा थी।”

मैच में गोलकीपर विल्फ्रेडो काबालेरो का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा और उनकी गलती के कारण क्रोएशिया ने आसनी से पहला गोल किया।

सांपाओली ने कहा, “इस हार के लिए काबालेरो को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं होगा। मैं समझता हूं कि इस हार ने अर्जेटीना के टीम की सच्चाई को उजागर कर दिया है। लियोनेल मेसी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए क्योंकि टीम का उन्हें पूरा समर्थन नहीं मिला।”

अर्जेटीना अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में मंगलवार को नाइजीरिया से भिड़ेगी।

मैं अर्जेटीना के प्रशंसकों से माफी मांगता हूं : सांपाओली Reviewed by on . निझनी नोवगोरोड (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। रूस में जारी फीफा विश्व कप में ग्रुप डी के अपने दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ 0-3 से करारी शिकस्त झेलने वाली अर्ज निझनी नोवगोरोड (रूस), 22 जून (आईएएनएस)। रूस में जारी फीफा विश्व कप में ग्रुप डी के अपने दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ 0-3 से करारी शिकस्त झेलने वाली अर्ज Rating:
scroll to top