Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं असल जिंदगी में भी बेहद संस्कारी : अविनाश रेखी

मैं असल जिंदगी में भी बेहद संस्कारी : अविनाश रेखी

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। टीवी शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में उमाशंकर का किरदार निभा रहे अभिनेता अविनेश रेखी का कहना है कि अपने ऑनस्क्रीन अवतार के समान ही असल जिंदगी में भी वह बेहद संस्कारी हैं, लेकिन इस किरदार के विपरीत वह लैंगिक समानता में विश्वास रखते हैं।

अविनाश ने आईएएनएस से कहा, “मारवाड़ी परिवार का होने के कारण उमाशंकर भगवान को मानता है। वह लोगों की विचारधारा बदलने में यकीन नहीं रखता और केवल यही चाहता है कि लोग वही करें, जो उनके धर्म के अनुसार सही हो।”

अविनेश ने कहा, “अपने किरदार की तरह ही असल जिदंगी में भी मैं बेहद संस्कारी हूं। लेकिन महिलाओं के प्रति नजरिए के मामले में मैं उसकी तरह कठोर नहीं हूं। वह मानता है कि महिलाएं घरेलू नौकरानी की तरह होनी चाहिए, लेकिन मेरी सोच ऐसी नहीं है। मैं लैंगिक समानता में विश्वास रखता हूं।”

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ लोकप्रिय शो ‘दीया और बाती हम’ का सीक्व ल है।

मैं असल जिंदगी में भी बेहद संस्कारी : अविनाश रेखी Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में उमाशंकर का किरदार निभा रहे अभिनेता अविनेश रेखी का कहना है कि अपने ऑनस्क्रीन अवतार के समान नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में उमाशंकर का किरदार निभा रहे अभिनेता अविनेश रेखी का कहना है कि अपने ऑनस्क्रीन अवतार के समान Rating:
scroll to top