Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं और सागरिका देते हैं एक-दूजे का साथ : जहीर खान

मैं और सागरिका देते हैं एक-दूजे का साथ : जहीर खान

बेंगलुरू, 22 दिसंबर (आईएएनएस)। क्रिकेटर जहीर खान और उनकी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घाटगे करियर में एक-दूसरे का साथ देते हैं।

सागरिका ने आईएएनएस से कहा, “वह (जहीर) आम तौर पर ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे मैं कहीं भी जाती हूं, तो सलाह लेती हूं। मैं कुछ भी करने से पहले हमेशा उन्हें संकेत देती हूं और सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें बता दूं।”

वहीं जहीर ने बताया, “हम दोनों एक-दूसरे के स्पेस का भी सम्मान करते हैं।”

नवविवाहित जोड़ी बुधवार को शहर में एक नया प्लेटिनम इवारा ज्वेलरी कलेक्शन का अनावरण करने पहुंचे थे।

जहीर ने आईएएनएस से कहा, “अपने करियर में ऐसे स्तर पर हूं, जहां मैं केवल अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, लेकिन मैं वर्षो से एकत्र हुए अपने अनुभवों के माध्यम से पूरी टीम की स्थापना के लिए और अधिक मूल्य जोड़ रहा हूं।”

पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे जहीर ने स्वीकार किया कि उनकी पत्नी स्टाइलिस्ट बन गई हैं।

जहीर ने बताया, “सागरिका मेरी निजी स्टाइलिस्ट बन गई हैं। मैं अक्सर अपने दोस्तों को बताता हूं कि मेरा कपड़े पहनने का ढंग पत्नी की वजह से बदल रहा है।”

‘चक दे इंडिया’ जैसी फिल्म के लिए पहचानी जाने वाली सागरिका की फिल्म ‘इरादा’ इस वर्ष की शुरुआत में रिलीज होगी।

सागरिका ने कहा, “मैं ऐसे किरदार चुनती हूं, जिनसे मैं जुड़ सकूं। मेरी फिल्म ‘इरादा’ पर्यावरण प्रदूषण पर आधारित है, जिसके बारे में चर्चा होनी चाहिए। मैं ऐसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं।”

मैं और सागरिका देते हैं एक-दूजे का साथ : जहीर खान Reviewed by on . बेंगलुरू, 22 दिसंबर (आईएएनएस)। क्रिकेटर जहीर खान और उनकी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घाटगे करियर में एक-दूसरे का साथ देते हैं।सागरिका ने आईएएनएस से कहा, "वह (जहीर) बेंगलुरू, 22 दिसंबर (आईएएनएस)। क्रिकेटर जहीर खान और उनकी अभिनेत्री पत्नी सागरिका घाटगे करियर में एक-दूसरे का साथ देते हैं।सागरिका ने आईएएनएस से कहा, "वह (जहीर) Rating:
scroll to top