Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं यूपी-बिहार का हूं : संजय दत्त

मैं यूपी-बिहार का हूं : संजय दत्त

आगरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता संजय दत्त शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों ताज नगरी में हैं। फिल्म ‘भूमि’ से वापसी कर रहे संजय ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश और बिहार से हैं, क्योंकि उनके मातृपक्ष का जुड़ाव इसी क्षेत्र से था।

अभिनेत्री नर्गिस और अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय ने यहां शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मेरी नानी उत्तर प्रदेश से थीं और नाना बिहार के गया से थे, इसलिए मैं भी बिहार और उत्तर प्रदेश से ही हूं।”

‘मुन्ना भाई’ के नाम से चर्चित अभिनेता ने बताया कि फिल्म की शूटिग अच्छी तरह चल रही है।

अवैध हथियार रखने के जुर्म में सजा काटने के बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे अभिनेता ने कहा, “पांच साल बाद कैमरे के सामने हूं।”

इससे पहले वह वर्ष 2014 में फिल्म ‘पीके’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आए थे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक उमंग कुमार द्वारा निर्देशित ‘भूमि’ की कहानी माता-पिता के संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अदिति राव हैदरी और शेखर सुमन भी नजर आएंगे।

मैं यूपी-बिहार का हूं : संजय दत्त Reviewed by on . आगरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता संजय दत्त शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों ताज नगरी में हैं। फिल्म 'भूमि' से वापसी कर रहे संजय ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश और बिहार आगरा, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता संजय दत्त शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों ताज नगरी में हैं। फिल्म 'भूमि' से वापसी कर रहे संजय ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश और बिहार Rating:
scroll to top