WordPress database error: [Duplicate entry 'content_before_add_post' for key 'option_name']
INSERT INTO wp_options ( option_name, option_value, autoload ) VALUES ( 'content_before_add_post', 'yes', 'no' )

पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की। पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की। दोनों नेताओं की यह बैठक ऐसे समय में हुई है, जब यहां जलवायु परिवर्तन पर […]" />

Wednesday , 8 May 2024

Home » विश्व » मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री संग बैठक की

मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री संग बैठक की

पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की।

पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की।

दोनों नेताओं की यह बैठक ऐसे समय में हुई है, जब यहां जलवायु परिवर्तन पर वार्ता में शामिल पक्षों के सम्मेलन (सीओपी) का 21वां सत्र चल रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से एक ट्वीट में कहा गया है, “पेरिस में शिंजो आबे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की।”

मोदी ने इसके पहले फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा होलांद के साथ द्विपक्षीय बैठक की और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ संक्षिप्त मुलाकात की।

मोदी ने शिखर सम्मेलन में भारतीय पवेलियन का उद्घाटन किया और होलांद द्वारा आयोजित एक दोपहर भोज में हिस्सा लिया।

मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री संग बैठक की Reviewed by on . पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की। पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमं पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ सोमवार को द्विपक्षीय बैठक की। पेरिस, 30 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमं Rating:
scroll to top