Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » म्यांमार में होगी किताबों की विश्व में सबसे बड़ी सेल

म्यांमार में होगी किताबों की विश्व में सबसे बड़ी सेल

यांगून, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। म्यांमार जनवरी में यहां विश्व की सबसे बड़ी ‘बिग बैड वोल्फ बुक सेल’ का आयोजन करने जा रहा है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

सेल के आयोजक रीड2रीड म्यांमार ने कहा कि 18 से 28 जनवरी तक म्यांमार के इवेंट पार्क में होने वाली बिग बैड वोल्फ बुक सेल को एशिया में संवर्धित रियलिटी किताबों के लिए जाना जाता है और यह छोटे हिप्पो एआर पुस्तकों का एकमात्र विक्रेता है, जिसे बच्चों को आकर्षित करने वाली के रूप में देखा जाता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बिक्री में काल्पनिक, गैर काल्पनिक, व्यापार, स्वास्थ्य, कुकिंग और कॉमिक्स सहित 10 लाख से ज्यादा नई अंग्रेजी पुस्तकें प्रदर्शित की जाएंगी।

पुस्तकों की यह बिक्री 2009 में मलेशिया में शुरू हुई थी और यह इंडोनेशिया, थाईलैंड, श्रीलंका और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देशों में भी आयोजित हो चुकी है।

म्यांमार में होगी किताबों की विश्व में सबसे बड़ी सेल Reviewed by on . यांगून, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। म्यांमार जनवरी में यहां विश्व की सबसे बड़ी 'बिग बैड वोल्फ बुक सेल' का आयोजन करने जा रहा है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।सेल यांगून, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। म्यांमार जनवरी में यहां विश्व की सबसे बड़ी 'बिग बैड वोल्फ बुक सेल' का आयोजन करने जा रहा है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।सेल Rating:
scroll to top