Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » युनाइटेड की नजर ब्राजील के युवा खिलाड़ी पर

युनाइटेड की नजर ब्राजील के युवा खिलाड़ी पर

रियो डी जेनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड और एटलेटिको मेड्रिड की निगाह ब्राजील के अंडर-23 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी गेब्रिएल जेसुस के साथ करार पर है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, समाचार पत्र ‘एस्तादो दे एस. पाउलो’ का रिपोर्ट के मुताबिक, आठ बार के ब्राजील सेरी ए का विजेता पाल्मेरास अगस्त में होने वाले ओलम्पिक खेलों के बाद 19 वर्षीय खिलाड़ी को बेचने की तैयारी कर रहा है।

समाचार पत्र में प्रकाशित बयान के अनुसार, ग्रेबिएल के अनुबंध में 3 करोड़ यूरो (3.44 करोड़ डॉलर) का ‘बायआउट’ खंड है, लेकिन पाल्मेरास फारवर्ड खिलाड़ी को 2.4 करोड़ यूरो (2.74 करोड़ डॉलर) में रियल मेड्रिड, बार्सिलोना, पेरिस सेंट-जर्मेन, मैनचेस्टर युनाइटेड या बायर्न म्यूनिख को बेचने के लिए तैयार है।

गेब्रिएल ने पाल्मेरास के लिए खेले गए 52 मुकाबलों में 15 गोल दागे हैं। उन्होंने पिछले वर्ष की क्लब में कदम रखा था।

अमेरिका में तीन जून से शुरू हो रहे कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए गेब्रिएल के नाम को ब्राजील की 40 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया है।

युनाइटेड की नजर ब्राजील के युवा खिलाड़ी पर Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड और एटलेटिको मेड्रिड की निगाह ब्राजील के अंडर-23 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी गेब्रिएल जेसुस के साथ करार पर है। सम रियो डी जेनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। मैनचेस्टर युनाइटेड और एटलेटिको मेड्रिड की निगाह ब्राजील के अंडर-23 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी गेब्रिएल जेसुस के साथ करार पर है। सम Rating:
scroll to top