Monday , 13 May 2024

Home » खेल » युनाइटेड में जाना अनूठा अवसर होगा : एवर्टन

युनाइटेड में जाना अनूठा अवसर होगा : एवर्टन

रियो डी जनेरियो, 19 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेमियो और ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय फारवर्ड एवर्टन का कहना है कि वह मैनचेस्टर युनाइटेड में जाने के लिए तैयार हैं।

ऐसी रिपोर्टों सामने आई हैं कि युनाइटेड क्लब एवर्टन में रुचि दिखा रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजीलियाई समाचार सेवा ‘ग्लोबो एस्पोर्टे’ की जानकारी के तहत युनाइटेड क्लब 22 वर्षीय खिलाड़ी एवर्टन के साथ करार के लिए तीन करोड़ पाउंड (3.9 करोड़ डॉलर) के प्रस्ताव की तैयारी कर रहा है।

एक बयान में एवर्टन ने कहा, “ऐसी कई अटकलें लगाई जा रही हैं। मैं अच्छा खेल रहा हूं और हम सब जानते हं कि जब इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब का बुलावा आता है, तो यह ब्राजीलियाई क्लबों का अपने खिलाड़ियों को टीम में बकरार रख पाना मुश्किल होता है।”

एवर्टन ने कहा, “मैं इस सीजन के अंत होने का इंतजार करूंगा और देखते हैं कि मेरे और ग्रेमियो क्लब के हित के लिए क्या बेहतर है?”

उन्होंने कहा, “आप अपने भविष्य के बारे में नहीं जानते। मेरा करार ग्रेमियो के साथ है लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि शीर्ष स्तरीय यूरोपीय फुटबाल जगत में खेलना एक अनूठा अवसर होगा।”

युनाइटेड में जाना अनूठा अवसर होगा : एवर्टन Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 19 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेमियो और ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय फारवर्ड एवर्टन का कहना है कि वह मैनचेस्टर युनाइटेड में जाने के लिए तैयार हैं। ऐसी रिप रियो डी जनेरियो, 19 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेमियो और ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय फारवर्ड एवर्टन का कहना है कि वह मैनचेस्टर युनाइटेड में जाने के लिए तैयार हैं। ऐसी रिप Rating:
scroll to top