Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » युवा भारतीय खिलाड़ियों ने किया है सुधार : डेविड जेम्स

युवा भारतीय खिलाड़ियों ने किया है सुधार : डेविड जेम्स

कोच्चि, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच डेविड जेम्स बीते चार साल से भारत में हैं और वह भारतीय फुटबाल के बारे में बाकी विदेशी खिलाड़ियों से ज्यादा जानते हैं।

लीग के पहले सीजन में उन्होंने क्लब को फाइनल में पहुंचाया था और वह पिछले सीजन में भी टीम के साथ जुड़े थे, वो भी तब जब टीम संघर्ष कर रही थी। वह अब दूसरी बार पूरे सीजन के लिए टीम के साथ आए हैं।

एक बयान में इंग्लैंड के क्लब लीवरपूल के लिए खेल चुके जेम्स ने कहा, “पिछले साल अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी करने से भारत में खेल का प्रभाव बढ़ा है। इससे कई अच्छे युवा फुटबाल खिलाड़ी निकल कर आए हैं। केरला की टीम को ही देखें। यह वह टीम नहीं है जो पिछले सीजन में थी।”

केरला ने इस सीजन सबसे अहम करार जो किया है वह भारत की अंडर-17 विश्व कप टीम का हिस्सा रहे धीरज सिंह का। मणिपुर का यह गोलकीपर पिछले साल अंडर-17 विश्व कप टीम का हिस्सा था और जेम्स उनके खेल से काफी प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी टीम में काफी युवा खिलाड़ी हैं। टीम की औसत आयु 22.6 है। हमारे पास शानदार खिलाड़ियों को समूह है। इस बार हमारे पास ट्रॉफी जीतने का मौका है। हम दो बार खिताब से चूक गए।”

युवा भारतीय खिलाड़ियों ने किया है सुधार : डेविड जेम्स Reviewed by on . कोच्चि, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच डेविड जेम्स बीते चार साल से भारत में हैं और वह भारतीय फुटबाल के बार कोच्चि, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच डेविड जेम्स बीते चार साल से भारत में हैं और वह भारतीय फुटबाल के बार Rating:
scroll to top