Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » राम-रहीम और हनीप्रीत की मुलाक़ात चाहती है हरियाणा सरकार

राम-रहीम और हनीप्रीत की मुलाक़ात चाहती है हरियाणा सरकार

November 19, 2019 10:47 pm by: Category: प्रशासन Comments Off on राम-रहीम और हनीप्रीत की मुलाक़ात चाहती है हरियाणा सरकार A+ / A-

चंडीगढ़, 19 नवंबर – हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंचकूला हिंसा में आरोपी हनीप्रीत इंसा को उसके दत्तक पिता और जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करवाने के पक्ष में लग रही है। हरियाणा के एक मंत्री ने कहा है कि “राम रहीम से मुलाकात करना उनका (हनीप्रीत) अधिकार है।

” राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने यहां सोमवार को कहा, “सभी लोगों को दोषियों से मुलाकात करने का बराबर अधिकार है और कानून किसी को उस व्यक्ति से मिलने से नहीं रोकता।”

उन्होंने मीडिया से कहा, “राम रहीम से मुलाकात को लेकर हनीप्रीत के आवेदन पर सरकार कानूनी सलाह ले रही है और अगर कोई समस्या नहीं है तो वह राम रहीम से मुलाकात कर सकती हैं। लेकिन अब तक इस मुद्दे पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।”

दूसरी तरफ, अधिकारियों ने आईएएनएस से कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच मुलाकात से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ सकती है। पुलिस ने जेल अधिकारियों को सौंपी गई अपनी रपट में बैठक की वकालत नहीं की है।

स्वंयभू बाबा राम रहीम का क्षेत्र में अच्छा-खासा प्रभाव है और बड़ी संख्या में लोग उसका अनुसरण करते हैं। इससे पहले उसने अपने आश्रम के मुख्यालय में खेतों की देखभाल के लिए 42 दिनों की पैरोल की मांग की थी, लेकिन उसकी रिहाई से उत्पन्न होने वाली कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए उसे पैरोल नहीं दी गई थी।

राम-रहीम और हनीप्रीत की मुलाक़ात चाहती है हरियाणा सरकार Reviewed by on . चंडीगढ़, 19 नवंबर - हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंचकूला हिंसा में आरोपी हनीप्रीत इंसा को उसके दत्तक पिता और जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्र चंडीगढ़, 19 नवंबर - हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंचकूला हिंसा में आरोपी हनीप्रीत इंसा को उसके दत्तक पिता और जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्र Rating: 0
scroll to top