Saturday , 27 April 2024

Home » राज्य का पन्ना » रायसेन में बेकाबू ट्रक में बारातियों को कुचला,5 की मौत

रायसेन में बेकाबू ट्रक में बारातियों को कुचला,5 की मौत

March 12, 2024 10:27 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on रायसेन में बेकाबू ट्रक में बारातियों को कुचला,5 की मौत A+ / A-

रायसेन– मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में खुशियां मातम में बदल गई। एक तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही 12 घायल हो गए हैं। तीन जो गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें सुल्तानपुर से एम्स भोपाल रेफर किया गया है। ये घटना रायसेन जिले की सुल्तानपुर की है। कलेक्टर-एसपी मौके पर पहुंचे। एनएच 46 घाट पर शव देखकर लोगों में चीख पुकार मच गई।

बताया जा रहा है कि पिपरिया गांव में होशंगाबाद से एक बारात आई थी जो यहां पर खड़ी थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गया और बारातियों को ऊपर से गुजर गया। पुलिस अधीक्षक विकास शहवाल ने इसकी पुष्टि की है।

पहले रायसेन जिले में रविवार को एक गैस टैंकर के गड्ढे में गिरने से वाहन में आग लग गई। इस घटना में टैंकर के चालक और खलासी की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे सुल्तानपुर पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत भोपाल-जबलपुर राजमार्ग पर हुई।

थाना प्रभारी रजत सराठे ने कहा कि एलपीजी ले जा रहे टैंकर के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन गड्डे में गिर गया। उन्होंने बताया कि इससे टैंकर में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर चालक और खलासी की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आग आसपास की कुछ झोपड़ियों तक फैल गई, जिससे चार से पांच मवेशियों की मौत हो गई। सराठे ने कहा कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

रायसेन में बेकाबू ट्रक में बारातियों को कुचला,5 की मौत Reviewed by on . रायसेन- मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में खुशियां मातम में बदल गई। एक तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ रायसेन- मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में खुशियां मातम में बदल गई। एक तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ Rating: 0
scroll to top