Thursday , 9 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » राष्ट्रीय खेलों की 30 दिनों की उलटी गिनती शुरू

राष्ट्रीय खेलों की 30 दिनों की उलटी गिनती शुरू

January 2, 2015 7:36 am by: Category: खेल Comments Off on राष्ट्रीय खेलों की 30 दिनों की उलटी गिनती शुरू A+ / A-

imagesतिरुवनंतपुरम, 2 जनवरी- केरल में इस साल होने वाले 35वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 30 दिनों की उलटी गिनती गुरुवार को शुरू हो गई। केरल ने इस आयोजन के लिए व्यापक तैयारियां की हैं। इस सम्बंध में गुरुवार को यहां एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने राज्य की प्रमुख खेल हस्तियों के साथ मिलकर एक दिया प्रज्जवलित किया।

राष्ट्रीय खेलों का आयोजन राज्य के सात जिलों के 30 आयोजन स्थलों पर 31 जनवरी से 14 फरवरी तक होना है।

उलटी गिनती कार्यक्रम में शिनी विल्सन, अंजू जार्ज, बॉबी जार्ज, एमडी वलसम्मा, प्रीजा श्रीधरन और पद्मीनी थॉमस जैसी राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त एथलीटों ने हिस्सा लिया। देश की सबसे लोकप्रिय महिला धाविका पीटी ऊषा राज्य में नहीं होने के कारण कार्यक्रम में शरीक नहीं हो सकीं।

इस अवसर पर चांडी ने पदकों का अनावरण किया और साथ ही अधिकारियों और वॉलंटियर्स द्वारा पहने जाने वाले पोशाक को भी लोगों के सामने पेश किया।

राष्ट्रीय खेलों में 11,000 एथलीट और 2500 तकनीकी अधिकारी शिरकत करेंगे।

राष्ट्रीय खेलों की 30 दिनों की उलटी गिनती शुरू Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 2 जनवरी- केरल में इस साल होने वाले 35वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 30 दिनों की उलटी गिनती गुरुवार को शुरू हो गई। केरल ने इस आयोजन के लिए व्यापक तैयार तिरुवनंतपुरम, 2 जनवरी- केरल में इस साल होने वाले 35वें राष्ट्रीय खेलों के लिए 30 दिनों की उलटी गिनती गुरुवार को शुरू हो गई। केरल ने इस आयोजन के लिए व्यापक तैयार Rating: 0
scroll to top