Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियल मेड्रिड के मिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल (लीड-1)

रियल मेड्रिड के मिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल (लीड-1)

मेड्रिड, 17 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड केमिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल हो गए हैं और वह कम से कम दो सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। क्लब ने अपने आधिकारिक बयान में इस जानकारी की पुष्टि की।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, क्रूस बुधवार को चैंपियंस लीग के राउंड ऑफ 16 के पहले दौर के मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाफ 90 मिनट तक खेलें लेकिन उन्होंने शुक्रवार को प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा नहीं लिया।

रियल मेड्रिड ने अपने बयान में कहा, “रियल मेड्रिड मेडिकल सर्विसेज ने टॉनी क्रूस की जांच करने के बाद उनके बाएं पैर में चोट लगने की जानकारी दी। इस चोट को ठीक होने में कितना समय लगेगा इसकी जांच की जा रही है।”

क्रोएशिया के मातेओ कोवाचिच रविवार को स्पेनिश लीग में रियल बेतिस के खिलाफ होने वाले मैच में क्रूस की जगह लेंगे।

रियल मेड्रिड के मिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल (लीड-1) Reviewed by on . मेड्रिड, 17 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड केमिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल हो गए हैं और वह कम से कम दो सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। क्लब ने अपने मेड्रिड, 17 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड केमिडफील्डर टॉनी क्रूस चोटिल हो गए हैं और वह कम से कम दो सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। क्लब ने अपने Rating:
scroll to top